Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन

जारी करने का समय:2022-06-17 12:31:28 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:197

मुख्य सुझाव:Cofradia, कार्बन संरचना स्टेल: q- a, q- a. & मध्यम- डॉट; F,Q-B· F,Q-AQ-A· F,Q-B· F. Q- से सामान्य कार्बस्तार

कार्बन संरचना स्टेल: q- a, q- a. & मध्यम- डॉट; F,Q-B· F,Q-AQ-A· F,Q-B· F. Q- से सामान्य कार्बस्तारीय कार्बस्ताल: B BY BY- फ़ बाइज़रीय बाइज़रीय बाइज़रीसे फ़ aफ़ aफ़ aफ़ aफ़ aफ़ A फ़ Aफ़ Aफ़ Aफ़ Aफ़ अफ़ अफ़ फ़ अफ़ कार्बस्तारीय कार्बस्तारीय कार्बस्तारीय कार्बस्तारीय कार्बस्तारीय से बढ़ी ह एस स्टेल कोल एल कोल, Mn कोल, पुराने ब्रैंड, मूल्य लाभ और गुणवत्ता के साथ! गहरी दीवार कोल दो प्रकार में विभाजन किया जा सकता है: गरम कोल और गहरी दीवार कोल.

Today"s equipment is double-sided submerged arc welding, because it goes without saying that double-sided welding is necessary here.

Cofradiaएनकोडर लम्बाई मापने का प्रिन्सिप्ट है तेल साइलिंडर पर एनकोडर संस्थापित करने और बड़ा डाइमेटर पाइप को रोल करने के लिए. तेल साइलिंडर रोलर टेबल पर जाने के लिए वेल्डेड स्टेल पाइप को दबाता है, और उसी दूरी सीरी फोटोएलेक्ट्रिक स्विच पर स्थापित है. जब तेल साइलिंडर स्टेल पाइप और फोटोएलेक्ट्रिक स्विच पाइप अंत में दबाता है, तेल साइलिंडर का स्ट्रोक रेको

स्टील प्लेट कोल के प्रति मीटर भार = (बाहर दीवार की गहिरी) * दीवार की गहिरी * . स्टील प्लेट कोल से बनाया जाता है स्टील प्लेट से बनाया जाता है. गहिरी दीवार टी वेल्

बंदरबनस्टेल प्लेट कोल के लिए प्रयोग किया जाता है: इसे प्रयोक्ता द्वारा स्पष्ट करने के लिए आवश्यक है.

विभिन्न संस्थाओं और क्षेत्रों में महत्वपूर्ण मूल्य दिखाने के लिए सक्षम हो सकते हैं. जब कोलाइड पाइप मीमी से बड़ा है, दो लंबाई वेल्डों को अनुमति दिया जाएगा, और स्थान मीमी से बड़ा होगा.

रोल किया गया स्टील पाइप का डायामीटर: कभी कभी अनुरोध की योजना का डायामीटर प्रदायक के अनुसार अलग है.


Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन



थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है जैसी थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है, जिसके साथ दीवार की गहराई मीमी और बाहरी दीवार की गहर Steel plate is directly rolled, welded, formed, तेजी प्रदान और कम क्षमता के विशेषता हैं. Cold rolled thick wall pipe is mainly used for: pipe, billboard, column, etc.

The thickness of hot-rolled thick wall continuous pipe is generally greater than mm, and the outer diameter range is -mm. हाम रोल किया गया गहरा दीवार स्टील स्टील कोल रोल किया जाता है, वेल किया जाता है, बढ़ाया जाता है और प्रतिष्ठि कभी कभी दीवार की गहिराई सापेक्षिक गहिरी है और द्वितीय गहिराई आवश्यक है. ये छोटे बाहर की डायरेमेटर सुरक्षित और एकूनिर्धारित दीवार की गहिराई से अक्षर किया जाता है. यह महत्वपूर्ण है कि गरम रोल किया गया दीवार स्टील कोल के गुणधर्मों को नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल किया गहरा वाल पाइप रोलिंग का अपमान्य है लंबा प्रक्रिया समय है सभी प्रकार हाट रोल किया गया स्टेल पाइप, बड़ा दीवार कोलिल पाइप, बड़ा दीवार सीम सीम कोलिल पाइप, स्टेल कैसिंग, कोलिल पाइप फैक्टरी की सामान्य क्वालिफिकेशन हॉट रोल किया गहिरा दीवार पाइप विस्तार प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, पुल, रोल, इत्यादि.

चीनी नाम: वेल्ड पाइप इंग्रेजी नाम: वेल्ड ट्यूब, वेल्ड पाइप परिभाषा: पाइप निर्दिष्ट आकार तथा आकार के साथ पाइप बारेल में स्ट्रिप कर रहा है, और उ लागू किया जाता है: मात्रिक विज्ञान और तकनोलिकी (स्तर शिक्षा); विज्ञान और तकनोलिकी के आधारित प्रकार (स्तर शिक्षा) मैटेरियल सिंटेस, तैयार और प्रोसेसिंग (स्तर डिस्प्रेसिंग); प्लास्टिक प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक (स्तर डिस्पिलाइन) इलेक्ट्रिक्ट्री वेल्ड स्टेल पाइप के मुख्य

प्रोजेक्ट स्कोपस्टेल पाइप को दोबार वेल्ड करने के लिए ले जाओ और रोल किया गया पाइप जोड़ने को मजबूत करें, और फिर उसे वेल्डिंग प्लेटफ़ॉर

एपीआई सीमिनस स्टेल पाइप बाहरी आकार के रूप में एक्सप्रेस्ट किया जाता है, दीवार की गहिराई और गहिरी दीवार की गहिराई सीमिनस स्टेल पाइप के रूप में जो म गहिरा वाल सीमलेस स्टेल पाइप & mdash का वर्गीकरण mdash; हॉट रोल किया गया गहरा गहरा दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल स्टील पाइप, थंडी गहरी दीवार सीमिल सीमिल पाइप, गहरी दीवार सीमिल सीमिल स्टील पाइप, पाइप जैकिंग संरचना के लिए सीमिल सीमिल सीमिल सीमिल पाइप (GB / t-) रासायनिक पाइप और सा फ्लाइड स्थानान्तरण के लिए सीमिनलेस्टेलस्टेल पाइप (GB / t-) हाट-रोलेड (उत्पादन) और थंड (उत्पादन) के लिए सीमिलेस्टेल पाइप है.

दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं होगा। अतिरिक्त, सिर को दबाने के बाद, आगे अंत की बाहिरी अंत की अंतिमाई सामान्य रूप से बड़ी है और निर्माण किया जा The forming die is actually a press. इसके पास पोल्डों का एक सेट होना चाहिए, दो अर्ध चाप, एक हर तरफ. फ़ॉर्म करने के बाद बाहर डायामेटर पूरा प्रोडेक्ट के आकार पर पहुँचता है.


Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन



The wall thickness of coiled pipe like coiled pipe is under mm and the outer diameter is -mm. It is made of steel plate by direct rolling, welding, forming, butt joint and rebar removal. कोल पाइप के पास छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम खर्च के विशेषता हैं. The rolling pipe is mainly used for pipes, billboards, etc.

परीक्षण वातावरणउच्च. तेल साइलिंडर, हाइड्राउलिक दबाव, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.

स्टेल कोल पृष्ठभूमि के विकास के साथ लोहू के सामग्री, निकल और क्रोमियम के सामग्री तेज से बढ़ेंगे। इस समय, समाधान तेज से अपनी पोलिसिंग क्षमता को गुमारेगा। क विश्लेषण समाधान के लिए, यदि लोहान सामग्री g / L से अधिक होती है और वैलेंस क्रोमियम सामग्री अधिक होती है, तो यह सूचना देता है पोलिसिंग समाधान और पोलिसिंग क्षमता के पुनरावृत्ति के लिए दो विकल्प हैं. जब समाधान पानी के साथ हल किया जाता है, जैसे लोहू, क्रोमियम तथा निकेल के रूप में स्थानीय रूप में खाली के रूप में छोड़ दिया जाता है, तब पानी को हटाने के लिए गरम दूसरा है समाधान का भाग बदलना है, इसलिए पुराने समाधान के % रखने और नया समाधान के % अतिरिक्त करने के लिए. यह छोटा या कोई शक्ति से पोलिस कर सकता है.

स्टेल उत्पादन.

Cofradiaवेल्डिंग वोल्टेज क्योंकि वेल्डिंग चाप कोनिकल है, और वेल्डिंग वोल्टेज सीधे चाप की लम्बाई प्रभावित करता है। इसलिए, वोल्टेज के बढ़ाने के साथ, चाप लम्बाई बढ़ाती है, चाप स्पोट की घटाने की सीमा विस्तारित है, वोल्ड पुल विस्तारित है, और एक विस्ता यदि वेल्डिंग की आडी स्थिति में काम किया जाता है, तो यह सिर्फ वेल्ड की चओड़ाई के चौड़ाई को बदलेंगे बिना किनारे स्थान पर हालाँकि स्पायरल वेल्ड पाइप की बाहरी वेल्डिंग ग्राविटेशन के कार्य के नीचे फैलाया जाएगा. यह देखा जा सकता है कि वेल्डिंग वोल्टेज और वेल्ड पुल, जितना वेल्ड मेटाल की लेटरेल प्रवाह की ट्रेंड है, * अंतिम ही वेल्ड मेटाल की प्रवाह की प्रव कोल उत्पादन केवल प्रकारों में धनी नहीं हैं बल्कि प्रक्रिया तकनीक और पोलिंग के प्रक्रिया में भी विविधित ह बहुत से किस्मों में, फ़ॉर्म करने के बाद, अगली प्रक्रिया वेल्डेड पाइप के आकार की गुणवत्ता सुधार करने के लिए वेल्डेड पाइप के अन्य शब्दों में, विस्तारित प्रक्रिया एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया हो गया है कि बड़े डायरमेटर सीधे सीमा कोलाइड पाइप के उत्पाद

नियमित पाइप के पास अच्छे विशेषताओं और प्रयोग में कार्यान्वयन हैं, और उन्नत प्रगति तकनीक लिया जाता ह If we want to make progress and enhance competitiveness, we must have a good opportunity at present. जैसे लोहू और स्टेल उद्योग की विकास, हालाँकि पाइप रोलिंग उद्योग ही ने हाल सालों में अद्भुत प्रकार किया है, दुनिया के आउटपुट के / से अधिक प्रकार के लिए, अभी भी तकनीकी उपकरण, उत्पादक गुण कोल स्वचालित प्लीसी सिस्टम को स्वीकार करता है, और हर भाग पैनल पर कार्य किया जाता है. वायंडिंग ट्यूब की काटने की लम्बाई फोटोएलेक्ट्रिक संस्थापन, सुधार स्थिति और स्वचालित काटने को सम्मिल प्रत्येक प्रक्रिया स्थिर कार्य सुरक्षित करने के लिए डबल पंप तेल दबाव सिस्टम को प्राप्त करता है. पाइप रोलिंग के पास अलग अनुप्रयोग की दीर्घाई है: वायंडिंग पाइप लंबाई: - mm, वायंडिंग पा यह निर्दिष्ट पैरामीटर्स और स्कोप के अनुसार इस्तेमाल किया जा सकता है,Cofradiaक्यू355b बड़ा डाइमेटर रील, इसलिए सुनिश्चित करने के लिए कि यह इस्तेमाल में बड़ी कोल अवस्थित, स्थिर और आसान कार्य करने के लिए आसान है. कोल के पैकेजिंग प्रक्रिया में भरना, पैकेजिंग, मुख्य प्रक्रिया और अन्य मुख्य प्रक्रिया समाविष्ट है, और संबंधित पूर्व और पोस्ट प्रक् इससे भी रोलिंग प्रक्रिया पैकेज पर माप या स्टैम्पिंग भी समाविष्ट है. मेकानिकल पैकेजिंग उत्पादनों के प्रयोग से उत्पादनशीलता को सुधार सकता है, काम तीव्रता को कम कर सकता है, बड़े स्केल उत्पादन की आवश् नया पैकेजिंग सामग्री और पैकेजिंग टेकनोलाजी की सदैव निर्माण किया जाता है, कोलिल पाइप की दीवार की गहिराई मीमी है और बाहर की दीवार है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Cofradia16Mn लंबाई वेल्डेड पाइपगुणवत्ता आश्वासन की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Cofradiaकी सिफारिशसमाचार
Cofradiaताजा खबर